Advertisement

छठ पूजा पर लोगों पर चढ़ी जीप

Advertisement

यूपी के देवरिया में छठ पूजा के लिए खड़े लोगों को तीव्र गति से आ रही एक जीप ने कुचल दिया।इस हादसे से जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए। इनमें से एक पशु चिकित्सक भी है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उनको मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

4 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।बाकियों का प्राथमिक उपचार किया गया। हादसा बुधवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के परसिया गांव में हुआ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार की सुबह छठ पूजा के लिए परसिया के प्राथमिक विद्यालय के पास स्थित पोखर में, उगते सूर्य को अघ्र्य देने के वास्ते भीड़ जुटी थी। कई लोग सड़क के किनारे भी खड़े थे। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही एक जीप ने करीब दर्जन भर लोगों को कुचल डाला।

हादसे के बाद पूजा स्थल पर भगदड़ मच गई। हादसे में परसिया निवासी रामप्रसाद यादव की मौत हो गई, जबकि इसी गांव के पशु चिकित्सक डॉ. समरपाल चौरसिया समेत करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल विजय नारायण ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जीप को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement