तोड़ी चुप्पी,,,,, तलाक के फैसले ने दी दोगुनी खुशी

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने आपसी कहा सुनी को लेकर शादी की साल गिराह में 2016 को 18 साल पुरानी शादी को एख झटके में खत्म कर दिया था। दोनों ने रिश्ते को लेकर अलग होने का फैसला कर लिया जिसके बाद ही मई 2017 में बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट ने मलाइका और अरबाज को अधिकारिक रूप से तलाक दे दिया था।

तलाक के बाद 16 साल के बेटे अरहान की कस्टडी कोर्ट ने मलाइका को दी है। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। बताया जा रहा है कि , अरबाज जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। वहीं, मलाइका वर्तमान में अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, अर्जुन को ही दोनों के तालाक की वजह बताई जा रही है।

बताते चलें कि, कई लोग अरबाज से तलाक लेने के मलाइका के फैसले से खुश नहीं थे, कई लोगों ने उनका विरोध भी किया। लेकिन, बॉलीवुड दिवा मलाइका अपने इस फैसले से काफी खुश है।

हालही में अनुपमा चोपड़ा के वेब शो में मलाइका ने कहा कि, अरबाज से तलाक लेना एक बहुत बड़ा फैसला था। इस फैसले ने मुझे आजादी का अहसास कराया। मैं जानती हूं कि कई लोगों को मेरा ये फैसला पसंद नहीं आया। कई लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं, इसके नतीजे के बारे में सोचो।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *