Advertisement

मतदान से पहले…..होगी सिनेमाघरों में,,,

Advertisement

फिल्म जगत में बायोपिक का काफी होड़ लगी है। किसी न किसी की बायोपिक तैयार हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ भी तैयार हो गई है। और उसे रिलीज करने की भी डेट आ गई है। कहा जा रहा है कि मतदान से पहले यह सभी सिनेमाघरों में होगी…. तय समय 12 अप्रैल को। जाहिर है कि चुनावी माहौल का फायदा उठाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। इस रिलीज के निर्माताओं को फायदा मिलने के साथ ही साथ नरेंद्र मोदी के प्रचार को भी बल मिलेगा। वैसे इसका प्रचार लगभग दो महीने से चल रहा है।

Advertisement

एक सीन की भी खबर पिछले दिनों आई थी। एक संडे को निर्देशक ओमंग कुमार ने संडे को गोधरा हमले का सीन फिल्माया, जिसमें ट्रेन के एक डिब्बे को जलाकर राख कर दिया गया था। इस घटना के वक्त नरेंद्र मोदी ही गुजरात के चीफ मिनिस्टर थे। इस सीन को फिल्माने में वेस्टर्न रेलवे ने टीम की मदद की है। इसे विश्वामित्र रेलवे स्टेशन की नैरो गेज लाइन पर शूट किया गया। साबरमती एक्सप्रेस के इस सीन का अंदरूनी हिस्सा मुंबई में अलग से शूट किया जा रहा है।

इस फिल्म में बोमन को ‘रतन टाटा’ का रोल मिला है। जो तस्वीरें जारी हुई हैं उनमें वे एक प्रायवेट जेट में सफर करते दिख रहे हैं।

इससे पहले ही एक उद्योगपति के किरदार से मिलवाया गया था। प्रशांत नारायणन इस किरदार को कर रहे हैं। निर्माताओं ने इस रोल के बारे में कहा है कि यह नेगेटिव किरदार है और देश का सबसे बड़ा बिजनेसमैन है। बता दें कि पिछले दस दिनों से कई किरदार सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement