खुला राज………वायरल हुई तस्वीर

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। दोनों की कुछ फोटो इस फिल्म की शूटिंग की सोशल मीडिया में वायरल हुई है। इन वीडियों के साथ ही सारा और कार्तिक का एक और वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में कार्तिक सारा अली खान को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों में इस सीन को लेकर अलग-अलग बाते कही जा रही है। कुछ लोग इसे फिल्म का एक सीन मान रहे हैं,तो कुछ लोग इसे पर्सनल कहते हुए कह रहे है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।

कार्तिक ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। इसके साथ हाल ही में दोनों एक वायरल किसिंग वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल कुछ समय पहले किस करते हुए एक कपल का वीडियो सामने आया था, जिसके बारे में कहा जा रहा था कि इसमें जो कपल किस कर रहा है वो कार्तिक और सारा हैं। अब इस वायरल वीडियो के बारे में कार्तिक का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में कार्तिक से उस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या वो सच में सारा और मैं थे?’ इतना कहने के बाद कार्तिक हंसने लगते हैं।

अनन्या को डेट कर रहे हैं कार्तिक

कार्तिक का नाम एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ जुड़ता रहा है। दोनों स्टार्स को कई बार एक साथ में डिनर डेट और पार्टी में भी स्पॉट किया जा चुका है। जब सारा से अनन्या और कार्तिक के अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कार्तिक मुझे क्यूट लगते हैं इससे क्या फर्क पड़ता है कि उन्हें कोई दूसरा शख्स मिल गया जिसका नाम शुरू भी A से होता है और खत्म भी A पर होता है।’ बता दें कि, कार्तिक और अनन्या फिल्म पति- पत्नी और वो में काम कर रहे हैं, इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *