बताई बड़ी वजह…….क्यों किया अनफॉलो

बिग बॉस 12 के फेमस कंस्टेंट सोमी और दीपक ठाकुर की दोस्ती के चर्चे बिग बॉस के सीजन से ही लोगों ने सुन रखी होगी। शो के बीच ही दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। शो के बाद भी ये कपल काफी दिनों तक चर्चा में रहा और अचानक ही कहीं गुम सा हो गया। लेकिन फिर दोनों एक बार चर्चे में है अपने रिश्ते को लेकर।

लेकिन इस बार ये दोनों अपनी केमेस्ट्री को लेकर नहीं बल्कि एक दूसरे को अनफॉलो को लेकर सुर्खियों में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोस्ती की कसमें खाने वाले दीपिक और सोमी ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। ने एक दूसरे को अनफॉलों कर रखा है।

एक साथ काम करने वाले थे दोनों

शो के दौरान दीपक ने ये बात मानी थीं कि सोमी उनका क्रश थी। शो में दोनों की दोस्ती ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। खबरें तो ये भी आ रही थी कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में भी साथ नजर आएंगे, लेकिन उस से पहले ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही है। सोमी और दीपक को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। ये विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया। हालांकि इस अनबन के पीछे का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है।

दीपक ने बताई वजह

सोमी-दीपक के बीच किसी पर्सनल बात को लेकर काफी अनबन हो गई है। इंडिया फॉरम की रिपोर्ट की अनुसार, दीपक ने कंफर्म किया कि वे सोमी के साथ प्रोफेशनल रहकर म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करेंगे। दीपक ने कहा कि, ‘कुछ गलतफहमियों की वजह से हमारे बीच लड़ाई हुई है। मैंने पहले सोमी को अनफॉलो किया है, लेकिन मैं उनके साथ प्रोफेशनल रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *