गोवा को मिला सीएम……..ली शपथ

गोवा विधानसभा को स्पीकर प्रमोद सावंत रूप में राज्य का सीएम मिल गया। सोमवार की रात 2 बजे उन्‍होंने गोवा राजभवन में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। राज्‍यपाल मृदुला सिन्‍हा की अध्यक्षता में उन्होंने शपथ ग्रहण की।

नए सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि मुझे सभी सहयोगियों के साथ मिलकर कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ना है।  अब हमारा दायित्व है कि अधूरे कामों को हम पूरी जिम्मेदारी से पूरा करें। मैं मनोहर पर्रीकर जी के जितना काम नहीं कर पाऊंगा लेकिन जितना संभव हो सके काम करने की कोशिश करूंगा।एमजीपी के मनोहर अजगांवकर, बीजेपी के मौविन गोडिन्हो, विश्वजीत राणे, मिलिंद नाइक और निलेश कैबरल, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विनोद पल्येकर और जयेश सालगांवकर और निर्दलीय विधायक रोहन खैतान और गोविंद गावडे ने भी राजभवन में राज्य कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली।

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के सुदीन धवलिकर और गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विजई सरदेसाई सहित 11 नेताओं ने भी राजभवन में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली।

इससे पहले प्रमोद सावंत ने कहा है कि पार्टी ने मुझे बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी दी है, मैं इसे हर संभव तरीके से निभाने की पूरी कोशिश करुंगा। आज मैं जो कुछ भी हूं सब मनोहर पर्रीकर की वजह से हूं। वे ही मुझे राजनीति में लाए थे, और उनके ही आशिर्वाद से आज मैं स्पीकर से सीएम बन गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *