चौकीदार पर….. प्रियंका का वार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा के ‘मै भी चौकीदार’ अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी मर्जी है कि वह अपने नाम के आगे क्या लगाते हैं, लेकिन मुझसे एक किसान भाई ने कहा था कि चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। हम किसान अपनी चौकीदारी खुद करते हैं। प्रियंका ने कहा, चौकीदार ही सांविधानिक संस्थाओं को कमजोर करना चाहते हैं।

प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज से वाराणसी तक तीन दिवसीय गंगा जल यात्रा शुरु की। सिरसा में रोड शो के दौरान कांग्रेस ने देश की स्थिति को लेकर कहा कि आज के समय में जो स्थिति है, वैसी पिछले 45 वर्षों में कभी नहीं थी। सरकार किसी की जागीर नहीं है, लेकिन कुछ लोग ऐसा ही मानने लगे हैं। सिरसा के बाद लाक्षगृह पहुंची। यहां से सड़क से सीतामढ़ी पहुंची, जहां रात भर रुकी।

कांग्रेस गठबंधन से बोली बसपा- सपा

 

यूपी में गठबंधन के खिलाफ कांग्रेस के सात सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतारने के फैसले पर मायावती ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस जबरदस्ती यूपी में गठबंधन के लिए सात सीटें छोड़ने की भ्रांति न फैलाए। कांग्रेस के साथ किसी तरह का गठबंधन नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस द्वारा आए दिन फैलाए जा रहे भ्रम में कतई न आएं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *