PM मोदी को काशी में घेरने उतरा PM पद का उम्मीदवार

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की संसदीय सीट बनारस एक बार फिर से हाईटेक हो चली है, सभी दल मोदी को घेरने के लिए तैयारियो में लगे है मगर मोदी के खिलाफ अब तक उम्मीद्वार नही उतार सके, यहा तक की बनारस के लोगो कि नफ्ज़ टटोल कर दिल्ली लौटी प्रियंका गांधी को तीन दिन हो गये मगर कांग्रेस से मोदी के खिलाफ कौन मैदान में होगा ऐलान नही करा सकी और न ही सपा-बसपा ही अब तक साझा प्रत्याशी ही उतार सका है।

इससे इतर मोदी को काशी में घेरने के लिए अब पीएम पद का उम्मीदवार मैदान में आ चुका है। इस उम्मीदवार का दावा है कि वो पीएम मोदी को पटकनी देकर खुुुद पीएम बनेंगा। 2017 के विधानसभा चुनाव में सीएम पद के उम्मीदवार बन चुनाव मैदान में भाग्य आज़माने वाले परवेज़ कादिर इस बार पीएम पद के उम्मीद्वार का पोस्टर छ्पवा चुके है।

जल्द ही उनका पोस्टर खास खास जगहो पर लगा नज़र आयेगा। दिल इंडिया से खास बातचीत में परवेज़ कादिर ने दावा किया कि इस बार जीत उनकी तय है, क्यो कि जनता सब से उब चुकी है। सभी को अब केवल परवेज़ कादिर ही दिखाई दे रहे है।

सभासद से सांसद तक के चुनाव में आज़मा चुके है भाग्य!!!

बनारस में आलमीन सोसायटी के अगुवा परवेज़ कादिर सभासद से सांसद तक के चुनाव में भाग्य आज़मा चुके है मगर अब तक वो जीत से कोसो दूर ही रहे है।

इसके बावजूद हौसला बुलंद हैैै, दावा तो यहा तक है उनका कि मुुुुझे जीन और जिन्नात वोट देेगें। यह पूूूूछ्ने पर कि आप निर्दल कैसे पीएम बनेगे‍? परवेज़ कादिर कहते है कि पीएम को मै चुुुुनाव में पटकनी दूूंगा, इसलिए जो भी सरकार बनाने का दावा करेगा वो मुझे पीएम बनायेगा तभी मै उसे अपना समर्थन दूंगा।

बहरहाल हमेशा खुशमिजाज रहने वाले आलमीन सोसायटी के अगुवा परवेज़ कादिर अपने पीएम पद के उम्मीदवार वाले पोस्टर के चलते फिर सुरखियो में है, जो भी उनसे सवाल कर रहा है वो उसे वही अपनी सियासी गणित समझते दिखाई दे रहे है।

………..सरफ़राज़ अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *