पार्टी पर उंगली उठाने पर, भड़की ममता

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उनकी सरकार पर लगाए गए गलत आरोपों को खारिज कर दिया। साथ ही सरकार पर लगाए गए आरोप को लेकर उन्होंने राहुल गांधी को बच्चा करार दिया। ममता ने चुनाव से पहले राहुल गांधी के साथ न्यनतम आय का दावा किए जाने पर भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया।

 

उन्होंने कहा कि उनके बयान पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। वह सिर्फ एक बच्चा है। मैं इसके बारे में क्या कहूंगी? गौरतलब है कि राज्य में अपनी पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान का शुभारंभ करते हुए, मालदा में पिछले हफ्ते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी दोनों पर ही अपने अपने वादे को लेकर उंगली उठाई और कहा कि दोनों की सरकार में किसी प्रकार का कोई सुधार नहीं हुआ है।

बंगाल में ममता की सरकार है वहां पर भी कोई खास सुधार नहीं हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया था कि बंगाल में कुछ भी नहीं बदला है। राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है। ऐसे में राहुल के न्यूनतम आय के वादे पर टिप्पणी करने के लिए पूछे जाने पर, ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस ने) एक घोषणा की है और इस पर टिप्पणी करना हमारे लिए सही नहीं होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *