सड़क में मनाया गुड़ी पड़वा

उर्मिला मातोंडकर को हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी का टिकट दिया है। टिकट स्वीकार कर उर्मिला ने हाल ही में पार्टी को ज्वॉयन किया।  कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है । इस सीट पर कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था । इसलिए कांग्रेस ऐसे चेहरे को उम्मीदवार बनाया जो बीजेपी को टक्कर दे सके।

 

6 अप्रैल को उर्मिला मातोंडकर गुड़ी पड़वा मनाती नजर आईं । लोगों को गुड़ी पड़वा की बधाई के साथ ही वोट मांगती भी दिखीं । उन्होंने मुंबई की सड़कों पर लावड़ी डांस किया । उर्मिला महाराष्ट्रियन लुक में सजी-धजी थीं । उन्होंने मल्टी कलर की सिल्क की साड़ी पहनी ।

उर्मिला के साथ कांग्रेस महिला कार्यकर्ता भी थीं ।  अभिनेत्री उर्मिला के साथ जोरो शोरो से कांग्रेस कार्यकर्ता स्कूटी चलाकर प्रचार करती नजर आईं। उर्मिला मातोंडकर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इस मौके पर उन्होंने पूजा अर्चना भी की।

इससे पहले उर्मिला ऑटो से प्रचार करती दिखी थीं । कांग्रेस ज्वॉयन करने के बाद वो लगातार रैली निकाल लोगों से रू-ब-रू हो रही हैं । बता दें कि अभी नॉर्थ मुंबई सीट से बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं ।

उन्हीं के खिलाफ कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को चुनावी मैदान में उतारा है । इस सीट से गोविंदा भी कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ चुके हैं । गोविंदा ने 2004 लोकसभा चुनाव में इस सीट पर 5 बार सांसद रहे राम नाइक को हरा दिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *