एक रूपए ने छीनी आठ बच्चों की मां

सीतापुर के लहरपुर कोतवाली इलाके में एक रुपए के पान मसाला के छोटे से विवाद ने एक महिला की जान लेली। रविवार रात कुछ दबंगों ने उधार लेने के विवाद मेंएक महिला को लात-घूसों से पीटकर मार डाला। इस मामले में एक अज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरनपुर पांडेय सरांय निवासी रामप्रसाद गांव के ही रामखेलावन की दुकान पर पुड़िया लेने गया था। वहां एक रुपये की उधारी को लेकर दोनों में तकरार हो गई। जिसके बाद राम प्रसाद अपने घर चला गया। थोड़े समय बाद दुकानदार रामखिलावन सहित कुछ लोग उसके घर के बाहर गालीगलौज करने लगे।

बाहर आए लोगों का राम प्रसाद की पत्नी कन्नी ने विरोध किया। जिसपर रामखेलावन, कमलेश, पिंकू, सुरेश, गिरधारी व एक अज्ञात व्यक्ति ने इनके घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इन दबंगों ने गालीगलौज का विरोध करने पर कन्नी को लात-घूंसों से जमकर मारापीटा।

इसमें कन्नी की हालत बिगड़ गई। उसे फौरन सीएचसी ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इन लोगों के बीच रास्ते को लेकर कुछ साल पुराना विवाद भी था।

बच्चों के सर से उठा साया

कोतवाली प्रभारी चैंपियन लाल ने बताया कि रास्ते के विवाद में महिला से मारपीट हुई थी। इसकी वजह से जख्मी महिला की जान चली गई। घटना को लेकर एक अज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
कन्नी के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। उसके घर व गांव में मातम छाया हुआ है। उसके बेटे और बेटियां दहाड़े मार कर रो रही थीं। पति यह कहकर चीख चिल्ला रहा था कि अब परिवार की जीविका चलाने में कौन उसका हाथ बटाएगा। अब उसको अकेले ही अपने 8 बच्चों का पेट पालना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *