रिलीज हुआ पहला टीजर,इन दिग्गज फिल्मी सितारों साथ नजर आएंगे ये दो नए सितारे

नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है। नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारीक ट्विटर हैंडल पर इस टीजर को रिलीज किया है। हालांकि ये वेब सीरीज कब रिलीज होगी इस बात के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन टीजर सामने आने से फैंस का इंतजार अब और बढ़ गया है इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरा सीजन भी जल्द ही  आएगा।

टीजर में आपको सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्धीकी कल्की कोचलीन, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी आएंगे। रणवीर और कल्की दोनों ही सैक्रेड गेम्स सीजन 1  में नजर नहीं आए थे।

पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने मिलकर निर्देशित किया था। हालांकि इस सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने डायरेक्ट किया है। पहला सीजन देखने के बाद इसके दूसरे सीजन को लेकर लोगों के काफी बेसब्री है। इसका पहला सीजन इतन जबरदस्त हिट हुआ था कि कई दिनों तक लोगों की जुबान पर इसकी चर्चा रहती थी।

क्योंकि फैंस को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था इसलिए टीजर रिलीज होतेे है फैंस के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि इस ट्रेलर में राधिका क्यों नहीं हैं? तो कुछ कल्की और रणवीर शौरे का स्वागत कर रहे हैं। वहीं कुछ इसकी डेट रिवील करने की भी बात कर रहे हैं। ख़ैर… अब ये देखना दिलचस्प होगा की जैसे इसके पहले सीजन ने तहलका मचा दिया था। वैसे ही क्या इसका दूसरा सीजन भी लोगों के दिमाग पर चढ़ जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *