फिल्म हुई रिलीज़ ,लगाया इतनी कमाई का अनुमान

करीब सात साल पहले करण जौहर ने अपने स्कूल में तीन नए चेहरों को एडमिशन दे कर क्लास लगाई थी। ये स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म सुपरहिट साबित हुई। अब वो फिर तैयार हैं तीन और छात्रों का दाखिला लेकर उन्हें दर्शकों को दिखाने। Student Of the Year 2 आज शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है।

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर पर बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। ये वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा भाग है। इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं और उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, और तारा सुतारिया का डेब्यू हो रहा है। वैसे तो आज यानी शुक्रवार 10 मई को छोटा भीम की एनीमेशन ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका भी रिलीज़ हुई है लेकिन नज़रें SOTY 2 पर ही होंगी, जिसके सामने एवेंजर्स एंडगेम की भीषण कमाई बड़ी चुनौती होगी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा भाग भी, उसी कॉलेज के इंटर कॉलेज कॉम्पिटिशन से शुरू होती है जहां ये बताया जा रहा है कि लाइफ़ हो या मैदान उसे दो हिस्सों में डिवाइड करना चाहिए। ये सेंट टेरेसा कॉलेज के स्टूडेंट्स की कहानी है।

कॉलेज में स्टूडेंटस के बीच टॉप पर रहने की होड़, स्पोर्ट्स और डांस का तड़का और साथ में कॉलेज गर्ल्स के साथ रोमांस। पूरी तरह से यूथ और मेट्रोज़ को टार्गेट करने वाली इस फिल्म में ये सब कुछ होगा। अनन्या की एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये पहला कदम है। तारा एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी। उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में हिस्सा लिया था और उसके बाद बेस्ट ऑफ़ लक निक्की , ओय जस्सी जस्सी और शेक इट अप जैसे टीवी शो में काम किया।

 

इस फिल्म में हर्ष बेनीवाल, समीर सोनी, आदित्य सील, मनोज पाहवा, फरीदा जलाल, रॉनित रॉय और मल्लिका दुआ ने भी काम किया है। फिल्म में हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी एक गाने में दिखाई देंगे। आलिया भट्ट भी एक गाने में नज़र आएंगी।

करीब दो घंटे और 25 मिनिट की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म को बनाने में करीब 45 करोड़ रूपये का खर्च आया है। भारत में फिल्म को 1500 से 2000 स्क्रीन्स के बीच में रिलीज़ किया गया  है और माना जा रहा है कि पहले दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को 13 से 15 करोड़ रूपये के बीच की कमाई हो सकती है। वैसे इसमें सबसे बड़ा पेंच एवेंजर्स एंडगेम फंसा सकती है क्योंकि किसी बॉलीवुड फिल्म की इस विशाल कमाई वाली फिल्म के सामने पहली बड़ी अग्नि परीक्षा होगी ।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *