अजय देवगन की फिल्म ने पहले हफ्ते में किया आकंडा पार

Loksabha Election 2019 की Voting के दिन Ajay Devgan की Film De De Pyaar De ने Box Office पर अपनी पकड़ बनाये रखी। Film ने पहले हफ़्ते में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

De De Pyaar De ने Thursday को 4.48 करोड़ के साथ सिनेमाघरों में 7 दिनों का सफ़र पूरा कर लिया, जिसे मिलाकर पहले हफ़्ते में Film की कमाई 61.05 करोड़ पर पहुंच गयी है। Working Week में Monday को Film ने 6.19 करोड़ का Collection किया था, Tuesday को Collection 6.10 करोड़ रहे थे। Wednesday को Film ने 5.74 करोड़ की राशि जमा की थी। पहले हफ़्ते में De De Pyaar De के आंकड़ों में अधिक गिरावट नहीं आयी। De De Pyaar De की रफ़्तार Ajay Devgan की पिछली Release Total Dhamal से कम रही, जिसने पहले हफ़्ते में 94.55 करोड़ जमा किये थे।

दूसरे हफ़्ते में De De Pyaar De का मुक़ाबला Vivek Oberoi  की PM Narendra Modi और Arjun Kapur  की इंडियाज़ मोस्ट वांटेड से होगा। ये दोनों Film De De Pyaar De को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

17 May को देशभर में 3100 से अधिक स्क्रींस पर Release हुई De De Pyaar De को पहले दिन 10.41 करोड़ मिले थे, जिसे उम्मीद से कम बताया गया, मगर दूसरे दिन Saturaday को Film के Collection में जंप आया और 13.39 करोड़ की कमाई कर ली। sunday को 14.74 करोड़ के Collection के साथ Film ने Opening Weekend में 38.54 करोड़ का शानदार Collection कर लिया था।

De De Pyaar De को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। Film में Ajay Devgan के साथ तब्बू और रकुलप्रीत मुख्य भूमिकाओं में हैं। De De Pyaar De की कहानी एक 50 साल के Businessman और उसकी 24 साल की Girlfriend की Love story पर आधारित है। Film में तब्बू Ajay की एक्स वाइफ़ और रकुल Girlfriend के रोल में हैं। Film को समीक्षकों ने भी सपोर्ट किया है। तब्बू के साथ Ajay की पिछली Film गोलमाल अगेन है, रकुल के साथ वो पहली बार पेयर अप हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *