इस बार सेलेब्रिटीज को ही बिग बॉस के शो में मिलेगा हिस्सा लेने का मौका

Salman Khan एक बार फिर Celebrity Reality Show Bigg Boss के लिए गियर अप हो रहे हैं। यह Show का तेरहवां सीज़न होगा। Show के फॉर्मेट को लेकर तो पहले ही ख़बरें आ चुकी हैं कि इस बार सिर्फ़ सेलेब्रिटीज़ को ही Show में हिस्सा लेने का मौक़ा मिलेगा, कॉमनर्स को Bigg Boss के घर में entry नहीं मिलेगी। अब ताज़ा Update यह है कि zarine Khan Bigg Boss 13 में entry ले सकती हैं। कुछ Reports में ऐसा दावा किया जा रहा है।

Bigg Boss के घर में zarine Khan का यह डेब्यू हो सकता है, मगर इस विवादित Show से उनका जुड़ाव पहले भी रहा है। 11वें सीज़न में zarine ने Hina Khan  को लेकर काफ़ी कुछ Social media में कहा था। उन्होंने Hina को फेक बताया था। zarine ने Bollywood में Salman Khan की फ्लॉप फ़िल्म वीर से डेब्यू किया था।

Salman Khan के साथ वो रेडी के गाने करेक्टर ढीला में नज़र आयी थीं। zarine का फ़िल्मों में Salman ही लेकर आये थे। Salman ने zarine को सबसे पहले सुभाष घई की Film युवराज के सेट पर देखा था और उन्हें वीर में कास्ट करने का फ़ैसला कर लिया। वीर में zarine ने प्रिंसेस यशोधरा का रोल निभाया था।

zarine आख़िरी बार 2018 की Film 1921 में फ़िमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। 2015 में आयी हेट स्टोरी 2 में अपने बोल्ड दृश्यों की वजह से zarine काफ़ी चर्चित रही थीं। जहां तक Bigg Boss की बात है तो इस बार ख़बर यह भी है कि शो की suiting Location लोनावला के बजाए कहीं और Sift हो सकती है। Salman फ़िलहाल अपनी Film भारत की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जो ईद के मौक़े पर 5 जून को आ रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *