चुनावी झटके के बाद Bangla में होगे कई बदलाव

Loksabha चुनावों झटका लगने और पार्टी के कई नेताओं के BJP में शामिल होने के बाद CM Mamta Banerjee Government  में कई बड़े बदलाव कर सकती है। बताया जा रहा है कि तृणमूल Congress  प्रमुख कैबिनेट से कुछ मंत्रियों की छुट्टी कर सकती हैं। वह अपने नेताओं के निर्वाचन क्षेत्र में उनके प्रदर्शन की समीक्षा करेंगी उसके बाद मंत्रियों के विभाग में बदलाव का फैसला करेंगी।

BJP का प्रदर्शन भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में भी अच्छा रहा है, जहां Mamta Election लड़ती हैं। बताया जा रहा है कि CM रविंद्रनाथ घोष सहित उत्तर Bangla के अपने कई नेताओं के प्रदर्शन से असंतुष्ट हैं। मलय घटक और गौतम देब सहित कुछ ऐसे नाम हैं जिन पर गाज गिर सकती है। Mamta मंत्रिमंडल में फेरबदल की खबर ऐसे समय आई है जब मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय समेत तृणमूल के दो विधायक और 50 से ज्यादा पार्षद भाजपा में शामिल हो गए।

तृणमूल Congress ने मंगलवार को BJP में शामिल हुए अपने विधायकों की तुलना उन चूहों से की जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं। इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि लोग उन नेताओं को उचित जवाब देंगे। BJP में शामिल होने वाले नेताओं में मुकुल राय के पुत्र शुभ्रांशु राय शामिल हैं। तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, हम उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे। शुभ्रांशु पहले से ही निलंबित हैं। हम ऐसे अवसरवादियों को लेकर परेशान नहीं हैं। लोग उन्हें जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *