Tik-Tok कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लाने की कर रही है प्लानिंग

TikTok App की Company Byte Dance Smartphones बनाने के बारे में भी सोच रही है। Market में एक और Company आने की यह खबर Xiaomi, OnePlus, Oppo, Vivo और Realme आदि के लिए बुरी हो सकती है। Byte Dance Company की Pre-Loaded App के साथ Smartphone निर्माण के बारे में सोच रही है। ऐसी खबरें भी हैं की Company अपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा भी लॉन्च करने की योजना में है।

इन खबरों का लेना-देना इस साल की शुरुआत में हुई Company की उस घोषणा से भी है जब Byte Dance ने Phone Maker Smartisan का अधिग्रहण कर लिया था। अभी इस बारे में कोई खबर नहीं है की यह Smartphone कैसा होगा और इसकी क्या कीमत होगी?

ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कोई टेक कंपनी, जिसका मुख्य Focus Software और App है, वो Smartphone Business में Enter करे। उदाहरण के लिए, Amazon ने भी Pre-Loaded विकल्प के साथ अपनी App को Pause करने के लिए Smartphone Business में कदम रखा था। Amazon की ही तरह Byte Dance के लिए भी यह एक बड़ी चुनौती हो सकती है।

Byte Dance को इसके लिए रेवेन्यू रिसोर्सेज की जरुरत होगी। चीन में एड स्पेंडिंग कम हो गया है, शायद यही कारण है की कम्पनु पिछले साल अपना रेवन्यू का लक्ष्य पूरा कर पायी है। TikTok App की Popularity Globally काफी बढ़ी है और App Download Chart में यह टॉप पर रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *