जानिए क्यों आ रही Social Media पर JCB की बाढ़

JCB को लेकर इन दिनों Social Media पर बाढ़ सी आ गई है। #JCBKiKhudai इन दिनों Social Media का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया है। Twitter, Facebook से लेकर Instagram तक हर जगह सिर्फ #JCBKiKhudai ही ट्रेंड कर रहा है। Social Media पर JCB से जुड़े Memes को इन दिनों हर कोई Share कर रहा है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया, जो JCB हर किसी के जुबान पर बैठ गया है? तो चलिए आपके इस सवाल का हम जवाब देते हैं। JCB से जुड़े इन Memes की शुरुआत तब हुई जब Sunny leone ने अपने Instagarm पर एक तस्वीर Share कर दी। इस तस्वीर में सनी लियोनी JCB पर खड़ी हैं, जहां Photo की केप्शन पर Career Change लिखा हुआ है।

इस फोटो के Share होने के कुछ समय बाद ही JCB Social Media का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया। हर कोई इसे लेकर Memes बनाने लगा या फिर Memes शेयर करने लगा। Sunny leone की यह फोटो Facebook से लेकर Twitter और Instagram तक पर खुब Viral हुई, लेकिन अब इससे भी ज्यादा #JCBkiKhudai Viral हो रहा है।

JCB के Memes के Viral होने का एक सबसे बड़ा कारण India में JCB की खुदाई के दौरान लोगों की भीड़ लगना है। हम लोग अक्सर देखते आएं है जहां भी JCB की खुदाई चलती रहती है, वहां अपने आप भीड़ लग जाती है। भारत में JCB की खुदाई Time Pass का एक बड़ा जरिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *