तेज रप्तार में अनियंत्रित हुई बस, पांच की मौत

Mathura और मैनपुरी में आज तड़के दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन दर्जन से अधिक लोग घायल भी हैं। Mathura में Delhi से Agra जा रही तेज रफ्तार Private Bus अनियंत्रित होने के बाद Yamuna Express Way पर पलट गई। मैनपुरी में रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने कंटेनर में सामने से टक्कर मार दी।

Mathura में Yamuna Express Way पर बस पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में प्राइवेट बस में बैठे दो दर्जन लोग घायल हैं। Yamuna Express Way पर प्राइवेट स्लीपर बस यूपी 22 T 5303 Noida  से सवारियां लेकर Agra की ओर जा रही थी। बस में करीब पांच दर्जन सवारियां बैठी हुई थीं। थाना बलदेव क्षेत्र में गांव गढसोली के समीप बस अचानक अनियंत्रित होने पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर आसपास थानों की Police एवं Express Way कर्मी  मौके की दौड़ ओर पड़े। उधर भीषण हादसे की सूचना पर डीएम एवं SP समेत आला अफसर भी राहत दल लेकर पहुंच गए।

Police एवं रेस्क्यू कर्मियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए Ambulance से भेजना शुरू कर दिया। घायलों में उपचार के लिए Mathura एवं Agra के अस्पताल भेज दिया। हादसे में रेखा निवासी भिंड, विनीता निवासी सबलगढ़ मुरैना, राकेश निवासी सुमौला जालोन एवं बृजकिशोर निवासी नयागांव भिंड की मौत हो गई। इनके अलावा करीब चार दर्जन यात्री घायल हो गए। जिनमें कई की हालत गंभीर बताई गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *