Team India के हिटमैन रोहित शर्मा ने भी युवराज सिंह के लिए किया एक भावुक ट्वीट

भारतीय Cricket Team के Star ऑलराउंडर खिलाड़ी Yuvraj Singh ने Monday को अंतरराष्ट्रीय Cricket को अलविदा कह दिया। जैसे ही Yuvraj ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये फैसला सुनाया, Social Media पर संदेशों की बारिश हो गई।

Team India के हिटमैन Rohit Sharma ने भी Yuvraj singh के लिए एक भावुक Tweet किया। उन्होंने युवी के उतार-चढ़ाव भरे Career की सराहना की और कहा कि 17 साल के बेहतरीन Cricket करियर के बाद ये खिलाड़ी एक बेहतर विदाई का हकदार था।

Rohit Sharma ने Monday को Yuvraj Singh के लिए Tweet कर लिखा, “जब आपके पास वो चीज नहीं रहती, तभी आपको उसकी कमी का अहसास होता है। बहुत सारा प्यार मेरे भाई। आप एक बेहतर विदाई के हकदार थे।

Yuvraj ने भी उनके Tweet के जवाब में कहा, “तुम जानते हो मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं। बहुत सारा प्यार मेरे भाई World Cup में लेजेंड बनों।”

Yuvraj Singh ने भारतीय Team के लिए 40 Test, 304 One day और 58 T20 Match खेले। जिसमें उन्होंने Test में 1900 Run तो, One day में 8701 Run बनाए। युवी, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर जैसे उन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें एक अच्छी विदाई नहीं मिल सकी।

अपने संन्यास के बारे में बताते हुए Yuvraj ने खुलासा किया कि BCCI ने उनसे वादा किया था कि अगर वह यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाते हैं तो उन्हें विदाई Match दिया जाएगा। उन्होंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया और विदाई मैच कभी नहीं हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *