आज भी डॉक्टरों की जारी है हड़ताल, दीदी को 48 घंटे का अल्टीमेटम

West Bengal में Doctors की हड़ताल आज भी जारी है। Doctors से मारपीट के बाद शुरू हुई हड़ताल का असर Bengal से लेकर Delhi तक देखने को मिल रहा है। देश के 19 से ज्यादा राज्यों के Doctors ने हड़ताल का खुलकर समर्थन किया है। वहीं, Delhi में आज भी AIIMS समेत 18 से ज्यादा बड़े अस्पतालों के लगभग 10 हजार Doctors ने हड़ताल का एलान किया है। Delhi में AIIMS के रेजिडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन ने West Bengal की CM Mamata Banerjee को अल्टीमेटम दिया है।

Doctors Association ने कहा है कि हम West Bengal सरकार को हड़ताल कर रहे Doctors की मांगों को पूरा करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं। अगर सरकार नाकाम रहती है तो हमें AIIMS में अनिश्चितकालीन हड़ताल करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

Weat Bengal में Doctors पर हुई हिंसा के विरोध में Indian Medical Association भी हड़ताली Doctors के समर्थन में आ गया है। Delhi Medical Association और Indian Medical Association ने देश के 19 राज्यों के Doctors ने एकसाथ मिलकर 17 June को देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की है। Association ने बकायदा सरकार को पत्र लिखकर केंद्रीय अस्पताल सुरक्षा कानून बनाकर पूरे देश में लागू करने की मांग की है। साथ ही कहा कि यदि मांगे पूरी नहीं की जातीं तो Monday को देशव्यापी हड़ताल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *