जानिए किस काम को लेकर PM Narendra Modi ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन की किया तारीफ

सामाजिक हित में चलाए जा रहे कैंपेन को हमेशा से Bollywood सेलेब्स सपोर्ट करते आए हैं।ऐसा एक बार फिर हुआ है। Aamir Khan और Amitabh Bachchan सहित कई सेलेब्स ने केंद्र सरकार के जल शक्ति अभियान का सपोर्ट करते हुए Social Media पर Video Post किया जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग जल संरक्षण के प्रति जागरुक हो सकें। इसमें Amitabh Bachchan और Aamir Khan का नाम भी शामिल है। PM Narendra Modi ने Amitabh Bachchan और Aamir की इस कदम को लेकर सराहना भी की है।

पानी की बढ़ती कमी की समस्या के चलते मोदी सरकार ने ‘जल शक्ति अभियान’  की शुरुआत की है। इस अभियान को खास तौर पर Bollywood सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं और समाज में जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं। PM Modi के इस अभियान की Aamir Khan और Amitabh Bachchan ने तारीफ करते हुए एक पोस्ट Social Media पर शेयर की है। इस अपील के लिए भारत के PM Narendra Modi ने भी Tweet कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और Aamir व Amitabh Bachchan के इस प्रयास को सराहा है।

Aamir Khan ने हाल ही में पानी बचाव को लेकर एक Video Twitter पर शेयर किया। इसमें उन्होंने पानी की अहमियत के बारे में बताया। उनके इस काम को Pm Narendra Modi ने सराहा है। Pm Modi ने जल संरक्षण से जुड़े इस कदम की सराहना करते हुए Aamir के Tweet को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि जल संरक्षण के लिए जमीनी स्तर पर जागरुकता पैदा करने की आवश्यकता है। Aamir Khan द्वारा दिया गया पॉइंट काफी जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *