बदमाशों ने दरोगा को गोली मार कुख्यात को छुड़ाकर हुए फरार

पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल और फायरिंग कर मंगलवार दोपहर पेशी के बाद Mirzapur वापस जा रहे कुख्यात रोहित को बदमाश छुड़ाकर फरार हो गए। पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर स्थित जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सालारपुर में एक होटल पर पुलिसकर्मी भोजन के लिए रूके थे।

बदमाशों की फायरिंग में उपनिरीक्षक विजय सिंह घायल हो गए, उन्हें गंभीर हालत में Meerut रेफर किया गया। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी रोहित रंगदारी सहित कई संगीन मामलों में करीब 1 साल से जनपद Mirzapur कारागार में  बंद था।

हत्या के प्रयास के एक मुकदमे में मंगलवार को अदालत में सुनवाई होने पर Mirzapur से उपनिरीक्षक दुर्ग विजय सिंह साथी पुलिसकर्मियों के साथ उसे वज्र वाहन में  लेकर यहां आए थे। ADJ-11 कोर्ट में पेशी के बाद Mirzapur लौटते समय दोपहर करीब 2 बजे पुलिसकर्मी भोजन करने के लिए एक होटल पर रूके थे। इसी दौरान कार सवार 4-5 बदमाश वहां पहुंचे।

उन्होंने आते ही पुलिसकर्मी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और फायरिंग कर दी। पुलिसकर्मीयों ने भी जवाब में 6 राउंड फायरिंग की, लेकिन बदमाश रोहित को अभिरक्षा से छुड़ाकर फरार हो गए। SSP अभिषेक यादव ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए Crime Branch के अलावा कई टीमों का गठन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *