सर्वोदय नगर में चोरी की वारदात आई सामने, पढ़े पूरी खबर

सर्वोदय नगर में काकादेव थाने के सामने स्थित बंद पड़े बंगले में लाखों की चोरी हो गई। मेन गेट का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए अलमारी से लाखों रूपये के जेवर, नगदी डॉलर समेत कूलर का पंखा, एक्जास्ट फैन और घर के नलों की सारी टोटियां ले जाने की वजह से पूरे घर में जगह-जगह पानी भी फैला था। Police आसपास लगे CCTV Camera खंगाल रही है।

सर्वोदय नगर स्थित यह बंगला निमांसा नागिया और उनकी दिव्यांग बहन शालू का है। पिता धर्म प्रकाश की मौत के बाद 9 साल से दोनों बहनें Delhi में रह रही हैं। बंगले की देखरेख का लिए वह समय-समय पर शहर आती रहती हैं। पिछली बार वह इस साल March में शहर आई थीं।

निमांसा ने बताया कि गुरूवार को वह छोटी बहन संग वापस शहर आ रहीं थीं। इस दौरान उन्होनें पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई निशांत से बंगले की साफ-सफाई कराने की बात कही। इस पर निशांत ने अपने नौकर विजय को बंगले की सफाई करने के लिए भेजा। विजय बंगले पर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा मिला। विजय से घर में चोरी होने की बात पता चलते ही निशांत ने निमांसा को फोन कर घटना की जानकारी दी।

गुरूवार को दोपहर निमांसा, शालू के साथ घर पहुंचीं। कमरों में रखी अलमारी व बेड बॉक्स का सामान फर्श पर बिखरा मिला। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे Inspector Rajiv Singh ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। निमांसा का कहना है कि चोर अलमारी में रखे 35 हजार रूपये, करीब 3 लाख कीमत के जेवर, 1500 डॉलर मोबाइल व अन्य कीमती सामान समेत टोटी तक खोल ले गए हैं। थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *