कॉमेडियन Kapil Sharma के फ्लैट पर लगी भीषण आग

अपनी Comedy से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन Kapil sharma के Mumbai स्थित घर पर गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों द्वारा फायरब्रिगेड को सूचित कर आग पर काबू पाया गया। इस हादसे से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

Kapil sharma का घर ओशिवारा की 7 मंजिले बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर है। गुरुवार के दिन दोपहर को अचानक ही चौथी मंजिल पर आग की लपटें दिखने लगीं। स्थानीय लोगों द्वारा बिना देर किए दमकल विभाग को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग द्वारा आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया।

बताया जा रहा है कि आग किचन में लगी थी, जिसका कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। हादसे के समय घर पूरी तरह खाली था। Kapil अपने परिवार के साथ हाल ही में ओशिवारा के समीप स्थित अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो चुके हैं।

इससे पहले भी 2013 में Kapil के सेट पर आग लग गई थी जिसमें उनका सेट पूरी तरह से तबाह हो गया था। 2013 के हादसे से Kapil Sharma को 20 करोड़ का नुकसान हुआ था।

Kapil Sharma फिलहाल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ रहे हैं। इस शो को Salman Khan प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये शो एक बार बंद हो चुका था, जिसे दोबारा शुरू किया गया है। TV Show के अलावा Kapil ‘किस-किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी मूवी़ज पर भी अपना जोर आज़मां चुके हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *