बर्रा में दिनदहाड़े घर में घुसकर की गई महिला की हत्या

बर्रा के आंबेडकर नगर में गुरुवार को दिनदहाड़े महिला अंशु कुशवाहा की घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी गई। पड़ोसन रेनू साहू दोपहर करीब 1 बजे उसके घर के बाहर कपड़ा फैलाने पहुंची तो मेंन गेट खुला देखकर अंदर चली गई। कमरे में अंशू का खून से लथपथ शव देखा तो उन्होने तुरंत Police और मोहल्ले वालों को जानकारी दी। Police ने किसी करीबी पर हत्या की आशंका जताई है।

मूल रुप से अकबरपुर जगदीवानपुर निवासी संतोष कुशवाहा खुद का Pickup वाहन चलाता है । 6 साल पहले उसकी Marriage सरसौल के बाबी निवासी फूलचंद्र की बेटी अंशु से हुई थी। Marriage के बाद दोनों आंबेडकर नगर स्थित घर में रहन लगे थे। बुधवार को संतोष भाड़ा लेकर सागर चला गया था। अंशु घर पर थी। तभी उसकी हत्या कर दी गई। SP South Rvina Tyagi और Govind Nagar CO Chakresh Mishra ने छानबीन की ।

फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। अंशु की हत्या करने वाले ने जांच को भटकाने के लिए सारा सामान बिखेर दिया था, ताकि Police समझे कि लूट हुई। मौके पर पहुंची Police को कमरे  में रखी अलमारी खुली मिली और सारा सामान जमीन पर पड़ा था। दीवान का सामान भी बिखरा था, लेकिन भिखरे हुए सामान के बीच जेवर भी थे। इसके अलावा अंशु के हाथों में अंगूठियां और पैरों में पायल भी थी। इससे साफ हो गया कि हत्या लूटपाट में नही बल्कि इरादतन की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *