15 दिन बाद खुला अजितेश के घर का ताला, फिर क्या हुआ जानिए

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के साथ 3 जुलाई को अजितेश घर से चला गया था। 4 जुलाई को साक्षी और अजितेश ने Marriage कर ली थी। इसके बाद अजितेश के परिवार वाले घर पर ताला डाल कर कही चले गए थे। 10 जुलाई को साक्षी का विधायक पिता से खुद की और अजितेश समेत उनके परिवार को जान का खतरा जताते हुए Video Viral हुआ तो मामले ने तूल पकड़ लिया था। इसके बाद अजितेश के वीरसावरक नगर स्थित बंद पड़े मकान पर Police तैनात कर दी गई थी। करीब 15 दिन के बाद शुक्रवार दोपहर को अजितेश के घर का ताला खुला।

लोगों को इसकी भनक लगी तो साक्षी-अजितेश के Bareli आने की चर्चाएं शुरू हो गईं। अजितेश के घर के बाहर भीड़ जुटनी शुरू हो गईं। बाद में पता चला कि अजितेश के दादा-दादी आए हैं। वो भी महज 1-2 घंटे ही घर पर रुके। उन्होंने घर में रखा कीमती व अन्य जरूरी सामान बैग में पैक किया। इसके बाद वे वहां से चले गए। इसके अलावा देर शाम अजितेश के दादा व दादी के भी घर आने की सूचना थी लेकिन वह नहीं आए। इस दौरान घर पर तैनात Police Force पूरी तरह मुस्तैद रहा।

साक्षी और अजितेश फिलहाल Bareli नहीं आएंगे। अजितेश के पिता हरीश कुमार ने फोन पर बताया कि यहां का माहौल ठीक नहीं है। जिस कारण अभी बरेली आने का कोई विचार नहीं है। अजितेश और साक्षी अभी Delhi में ही हैं। अजितेश ने जो किया गलत किया लेकिन अब बात इतनी आगे बढ़ गई है कि उनके हाथ में कुछ नहीं रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *