अजितेश के दादा-दादी खौफ में हुए कैद, जाने पूरा मामला

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के पति अजितेश के घर से थाने का Force हटा लिया गया है। अब Police Line से गारद लगाई जा रही है। 8-8 घंटे की शिफ्ट में Police कर्मी Duty दे रहे हैं। इस दौरान आने-जाने वालों पर भी निगाह रखी जा रही है। फिलहाल अजितेश के घर पर उनके दादा-दादी ही है।

अभी तक अजितेश के घर पर इज्जतनगर थाने की Police का पहरा था। सावन में Police कर्मियों की Duty को देखते हुए थाने से गए सिपाहियों को वापस बुला लिया गया है। इनकी जगह पर Police Line से गारद लगाई गई है। इसमें एक हेड कांस्टेबल व 4 सिपाही हैं।

8-8 घंटे की Sift में ये लोग Duty कर रहे हैं। अजितेश के परिजनों ने किसी से भी मिलने से साफ इन्कार कर दिया है। घर पर केवल दूध वाला आ रहा है। इसके अलावा सब्जी आदि खरीदने के लिए परिवार बाहर निकल रहा है। अभी तक कोई रिश्तेदार भी उनसे मिलने नहीं आया है।

विवाद से पहले घर वालों की आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत हो जाती थी। लेकिन इस प्रकरण के बाद वो भी बंद हैं। परिजन गेट के बाहर नहीं निकल रहे हैं। अजितेश के पिता हरीश का कहना है कि साक्षी और अजितेश के घर से जाने के बाद से पूरा परिवार खासा दहशत में है। वह बच्चों के लिए सुरक्षित माहौल चाहते हैं। उसी का इंतजार कर रहे हैं। माहौल ठीक होने पर ही Barely आने के बारे में विचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *