महिला पुलिस कर्मी पर टिक टॉक पड़ा भारी, पढ़े पूरी खबर

वीडियो बनाकर Social Media पर अपलोड बनाने का ट्रेंड इन दिनों लोगों पर सवार है। लोग Video बनाते समय यह भी नहीं सोचते कि वह कहां हैं और इससे नियमों का उल्‍लंघन हो रहा है। सरकारी Bus में, Metro Train में, तो जान जोखिम में डालकर नदी के किनारे Video बनाने वाले काफी लोगों के बारे में आपने सुना होगा। एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उसने police Station में Dance करते हुए Video बनाया।

मामला मेहसाणा जिले के लंगनाज Police Station में लोक रक्षक दल  में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने Dance करते हुए Video बनाया। यह Video महिला पुलिसकर्मी ने Social Media पर भी अपलोड कर दिया, जो काफी Viral हो गया है। इसकी शिकायत जब जिले के बड़े Police अधिकारियों को मिली, तो महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

DSP मनजीत वनजारा ने बताया, ‘अर्पिता चौधरी ने नियमों का तोड़ा है। Video बनाते समय वह Duty पर Uniform में नहीं थी। इसके साथ ही वह लंगनाज गांव के Police Station में अपना Video बना रही थी। Police को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया। इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।’

अर्पिता चौधरी द्वारा यह Video 20 जुलाई को बनाया गया था, जो कि अब Social Media साइट्स और Whatsapp पर Viral हो गया है। DSP ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने साल 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, जिसके बाद 2018 में मेहसाणा में Posting मिली थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *