साक्षी मिश्रा अब इंस्टाग्राम पर सक्रिय : अब अभि की टाइग्रेस

घर से भागने के बाद प्रेमी अजितेश कुमार से विवाह करने वाली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर Social Media पर सक्रिय हो गई हैं। Allahabad High Court के निर्देश के बाद सुरक्षा मिलने पर अब साक्षी ने Instagram पर अपना पेज बनाया है।

साक्षी मिश्रा ने instagram पर लगाई पति के साथ फोटो लगाई है। सीनूअभि09 नाम से बने इस पेज पर साक्षी ने अपने नाम के सामने लिखा है अभि की टाइग्रेस। High Court ने साक्षी मिश्रा और अजितेश की Marriage को वैध माना और Police को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया। दोनों को सुरक्षा मिल चुकी है। घर से भागने के बाद अपना दर्द Social Media पर बयां करने के बाद साक्षी मिश्रा फिर से Social Media पर Active हो गई हैं।

Bareli के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके प्रेमी अजितेश कुमार की Love Story से शायद ही अब कोई अंजाम होगा। Social Media पर अपने 2 वीडियो डालकर दोनों खबरों में छा गए। यह मामला Allahabad तक पहुंचा। High Court ने साक्षी मिश्रा और अजितेश की Marriage को वैध माना और Police को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया। दोनों को सुरक्षा मिल चुकी है। Social Media पर छा जाने के बाद साक्षी मिश्रा फिर से Social Media पर Active हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *