पुलिस अधिकारी ने महिला को इस वजह से मार डाला, जाने पूरा मामला

एक Police अधिकारी ने महिला को सिर्फ इस वजह से मार डाला, क्योंकि उसे शक था कि उसके पीछे जो कुत्ता भागा वह उस महिला का है। मामला टेक्सास का है। यहां एक Police अधिकारी के पीछे कुत्ता भागा तो उसने कुत्ते पर गोलियां चलानी शुरु की तभी Shopping Plaza के पीछे खड़ी महिला को गोली जा लगी और महिला की मौत हो गई।

जांचकर्ताओं को लगता है कि कुत्ता महिला का था, महिला की पहचान टारेंट काउंटी के मेडिकल परीक्षक के तौर पर हुई है। महिला की उम्र 30 वर्ष है और उसका नाम मार्गरीटा विक्टोरिया ब्रूक्स है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी जॉनसन ने कहा, “ब्रूक्स को” ऊपरी शरीर में गोली लगी थी। कुत्ते को बस एक घाव आया है और उसे Hospital से छोड़ दिया गया है।

जॉनसन ने कहा कि हमारा अधिकारी एक व्यक्ति को खोज कर रहा था उसे लगा कि किसी व्यक्ति को Medical Emergency की जरुरत है। उसे भी उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ हो जाएगा। और ना ही वह यह परिणाम है जो विभाग चाहता था।

उन्होंने कहा कि ब्रूक्स के परिवार को Video दिखाया गया है, फिलहाल, आपराधिक और प्रशासनिक जांच चल रही है। इस घटना को अंजाम देने वाले 25 वर्षीय अधिकारी, जिसका नाम जारी नहीं किया गया है, ने फरवरी में Police अकादमी से स्नातक किया था और गुरुवार को Duty की लाइन में अपने सेवा हथियार को नहीं छोड़ा था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *