महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा 10 की मौत, 20 घायल

Maharashtra के धुले में रविवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। धुले के नजदीक निमगुल गांव के पास औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही बस की एक कंटेनर ट्रक के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची Police ने घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और Hospital के लिए रवाना कर दिया। घायलों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अभी मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। इनका इलाज जारी है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

इस हादसे से लगभग एक हफ्ते पहले पालघर में भीषण हादसा हुआ था। पालघर जिले के वडा इलाके में राज्य परिवहन निगम की एक Bus के पिवली-वाडा में एक डिवाइडर से टकराने और उसके बाद झाड़ियों में घुस जाने से कम से कम 50 यात्री घायल हो गए थे। घायलों में अधिकतर छात्र थे। यह हादसा तब हुआ जब सड़क पार कर रही एक लड़की को बचाने के चक्कर में Bus चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। इस दौरान Bus अपनी लेन से हटकर डिवाइडर से टकरा गई और सड़क की दूसरी ओर चली गई थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *