Advertisement

कुछ ऐसे किया निक ने प्रियंका चोपड़ा से प्यार का इजहार

Advertisement

Nick  Jonas  और Priyanka Chopra दोनों ही सबसे Viral जोड़ों में से एक हैं। चाहें Priyanka Chopra का Style Statement हो या फिर Nick Jonas  और उनका PDA, लोगों को ये जोड़ा पसंद है। अब Global Icon होने का कुछ तो फायदा होगा ही। Priyanka हों या Nick दोनों की ही फैन फॉलोविंग कम नहीं है। जब से इस जोड़े ने Dating शुरू की है तब से ही इनकी तस्वीरें और Video  Social Media पर Viral होते रहे हैं।

Advertisement

अब जब इतना वायरल जोड़ा है तो यकीनन Nick Jonas के कॉनसर्ट  में भी कुछ तो होना ही था। Nick  Jonas  ने अपने टूर की शुरुआत से ही हर कॉनसर्ट  से पहले Priyanka को लेकर कुछ न कुछ स्पेशल किया है, चाहें उनकी Video Call वाली फोटो हो या फिर Priyanka  Chopra  के साथ छोटा सा Instagram Video। इस बार कॉनसर्ट  में भी Nick ने ऐसा ही किया है।

इसी तरह से न जाने कितने फैन्स ने इन दोनों के इस वीडियो को लेकर बहुत अच्छे कमेंट्स किए। कुछ दिन पहले Nick Jonas  और Priyanka  Chopra  अपने परिवार के साथ Diznilend  की सैर करने गए थे। वहां Priyanka की मिनी माउस के कान लगाई हुई फोटो बहुत Viral हुई थी। Priyanka बहुत Cute लग रही थीं और हमेशा की तरह Nick उनके साथ ही थे। ये जोड़ा हाथों में हाथ लिए अपनी छुट्टी का मजा ले रहा था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement