तगलकाबाद में हिंसा के मामले में भड़की मायावती

BSP की मुखिया Mayawati ने New Delhi के तगलकाबाद में हिंसा के मामले में भीम आर्मी पर जोरदार हमला बोला है। Delhi  के तुगलकाबाद इलाके में रविदास मंदिर तोड़े जाने के खिलाफ बुधवार शाम को लोगों ने रामलीला मैदान में विशाल प्रदर्शन किया। इस आंदोलन में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर भी मौजूद थे। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गई। चंद्रशेखर के नेतृत्व में इस प्रदर्शन में UP से दलित समुदाय के लोग सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए।

तुगलकाबाद की इस हिंसा को BSP  सुप्रीमो Mayawati ने पूरी तरह गलत बताया है। Mayawati ने कहा है कि BSP के लोगों के कानून को अपने हाथ में नहीं लेने की जो परम्परा है वह पूरी तरह से आज भी बरकरार है जबकि दूसरी पार्टियों व संगठनों के लिए यह आम बात है। हमें अपने संत, गुरुओं व महापुरुषों के सम्मान में बेकसूर लोगों को किसी भी प्रकार की तकलीफ व क्षति नहीं पहुँचानी है।

Mayawati  ने कहा कि कल Delhi के खासकर तुगलकाबाद क्षेत्र में जो तोडफ़ोड़ आदि की घटनायें घटित हुई हैं उससे BSP बसपा का कुछ भी लेना-देना नहीं है। BSP संविधान व कानून का हमेशा सम्मान करती है तथा इस पार्टी का संघर्ष कानून के दायरे में ही रहकर होता है।

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *