मुंबई एयरपोर्ट की दीवार फांदकर यात्री ने की विमान पहुचने की कोशिश

CISF ने गुरुवार को मुंबई Airports की दीवार फांदकर उड़ान भरने को तैयार विमान तक पहुंचने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। DGCA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा, स्पाइसजेट विमान के पायलटों ने जब व्यक्ति को रनवे संख्या 27 पर खड़े अपने विमान की ओर आते देखा तो उन्होंने किसी भी घटना से बचने के लिए सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत विमान का इंजन बंद कर दिया।

Police ने उसका नाम कामरान शेख बताया है। घटना के समय स्पाइसजेट का SG634 विमान बेंगलुरु के लिये उड़ान भरने को तैयार था। उन्होंने कहा कि दोपहर करीब 1.30 बजे सायन निवासी 26 वर्षीय व्यक्ति ने रनवे-27 के दक्षिण की ओर से दीवार फांदकर प्रवेश निषेध क्षेत्र को पार किया। Police ने कहा कि व्यक्ति ने Airports की दीवार पार करने की कोशिश की और CISF ने तुरंत उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। एक अन्य Police ने कहा कि व्यक्ति के पास मानसिक रूप से अस्वस्थ दिखाने के लिए सभी दस्तावेज थे। दूसरे Police ने कहा, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उसके परिवार के सदस्य उसे घर ले जाने के लिए आ रहे हैं।

DGCA के 1 अधिकारी ने कहा, व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर लगता है। उन्होंने कहा कि DGCA विमान की आगे की जांच करेगा। CISF ने भी जांच का आदेश दिया ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *