संपर्क क्रांति सुपर फास्ट के जनरल कोच में लगी आग, पढ़े पूरी खबर

शंटिंग के दौरान बुधवार की देर शाम बेला स्थित Rack Point पर दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति Super Fast Express के S-6 बोगी में अचानक आग लग गई। देखते-देखते बोगी धू-धू कर जलने लगी। बोगी से आग की ऊंची लपटें निकलते देख वहां अफरातफरी मच गई।

सूचना मिलने पर Railway के कई अधिकारी वहां पहुंचे। Fire Brigit ने वहां पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। पानी समाप्त होने के बावजूद बोगी में लगी आग पर काबू नहीं किया जा सका। पानी भरने के बाद Fire Brigit के कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को गुरुवार की सुबह New Delhi के लिए रवाना होनी है। इसको को लेकर Train की शंटिंग की जा रही थी। यार्ड से निकलने के बाद बेला स्थित Rack Point पहुंचने पर अचानक S-6 बोगी से आग की लपटें निकलने लगीं।

इसे देखते हुए आनन-फानन में अन्य बोगियों को उससे अलग किया गया। वाणिज्य अधीक्षक तनवीर आलम, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, आरपीएफ प्रभारी जवाहर लाल, जीआरपी प्रभारी सुनील द्विवेदी आदि वहां पहुंचे। Rack Point पर देखते-देखते काफी भीड़ जुट गई। मामले में सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना यार्ड से कोच को ले जाने में हुई है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग बुझा दी गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *