अलका लांबा ने AAP को कहा ‘बाय-बाय’, पढ़े पूरी खबर

Delhi में पिछले 4 से सत्तासीन Aam Aadmi Party सरकार को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा जब चांदनी चौक से AAP विधायक ने इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के बाद Alka lamba  के Congress Party में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

अलका लांबा ने Twitter पर लिखा है- ‘AAP को Good Bye कहने का समय आ गया है। पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।’ इसी Tweet में उन्होंने लिखा है- ‘मैंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफी दे दिया है। पार्टी के साथ 6 साल लंबी यात्रा काफी अच्छी रही। मुझे काफी कुछ सीखने को  मिला।’

मंगलवार को ही AAP की बागी विधायक Alka lamba  ने Congress की अंतरिम अध्यक्ष Sonia Gandhi  से मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि 1-2 दिनों में Alka lamba  विधिवत Congress Join कर लें। इसका इशारा वह कई महीनों से दे रही हैं। यह अलग बात है कि बीच में उन्होंने चांदनी चौक सीट से ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर Election  लड़ने का एलान किया था। चांदनी चौक से AAP विधायक Alka lamba  ने मंगलवार दोपहर Sonia Gandhi के निवास 10 जनपथ पर पहुंचीं और उन्होंने Congress की अंतरिम अध्यक्ष से मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *