दरभंगा-अहमदाबाद एक्सिप्रेस में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी बोगी

Bihar में 2 दिनों में दूसरी बार ट्रेन में लगी आग। शनिवार की सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में आग लग गई। धू-धू कर जलने लगी बोगी। इससे वहां पर अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में Railway के अधिकारी मौके पर पहुचं चुके हैं। अभी इस पर कोई कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इसके पहले बुधवार की रात में बिहार संपर्क क्रांति में आग लग गई थी। उस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। तब ट्रेन यार्ड में खड़ी थी। 

शनिवार की सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस दरभंगा स्टेशन स्थित यार्ड में खड़ी थी। तभी उसमें आग लग गई। आग की लपटें व उससे उठते धुएं को देख लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची। पता चला कि Train के जनरल कोच की स्पेयर बोगी में आग लगी हुई है। धू-धू कर बोगी चल रही है।

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर जवाहर लाल, जीआरपी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार द्विवेदी, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, सहायक अभियंता दिलीप कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वे सब स्‍थानीय लोगों की मदद से आग को काबू करने में लगे हैं। आग कैसे लगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। दो दिनों के अंदर दूसरी घटना ने Railway महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *