ममता सरकार के खिलाफ लेफ्ट का विरोध प्रदर्शन

West bengal के हावड़ा में लेफ्ट संगठनों के प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हो गई। हालात पर काबू पाने के लिए Police को लाठीचार्ज और वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। विरोध रैली कर रहे कार्यकर्ताओं ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग किया। ये लोग बेरोजगारी और दूसरे मुद्दों को लेकर राज्य सरकार का विरोध कर रहे हैं।

West bengal के हावड़ा में वामपंथी दलों की युवा शाखा ने राज्य में बेरोजगारी का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी कि बौछार की है। 

लेफ्ट पार्टियों की युवा इकाइयों के करीब 15,000 युवा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हुए। इन लोगों की कोशिश राज्य सचिवालय की ओर रैली करते हुए जाने की थी जबकि इस इलाके में पहले से ही धारा 144 लागू है। Police ने पहले ही बैरिकेडिंग लगा रखी थी और भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात थे। इसी बीच प्रदर्शनकारियों ने Police के ऊपर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *