जानिए स्वामी चिन्मयानंदकी जेल में पहली रात कैसे बीती, पढ़े पूरी खबर

लॉ छात्रा के यौन शोषण तथा दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजे गए Former Union Minister of State for Home Chinmayananda पहली रात सो नहीं सके। सामान्य बंदी की तरह रखे गए मालिश कराने के शौकीन Swami Chinmayananda की रात यहां करवटें बदलते कटीं। काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद वह लेटे रहे।

Swami Chinmayananda जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई। जेल में काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद चहलकदमी करते रहे। यहां उनकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी। Chinmayananda को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा।

जेल प्रशासन का कहना है कि रात करीब 10 बजे Chinmayananda सो गए। रात करीब साढ़े 3 बजे उनकी आंख खुली। इसके बाद स्नान करने के बाद उन्होंने ध्यान किया। बाद में दलिया का नाश्ता किया। Chinmayananda की हालत सामान्य है।

Former Union Minister of State for Home Chinmayananda को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। Swami Chinmayanand को जिला कारागार में सामान्य कैदियों की तरह बैरक में रखा गया है। इसी जेल में उनके 3 विपक्षी भी बंद हैं। इस कारण जेल प्रशासन ने Swami Chinmayanand की बैरक के बारे में कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *