ड्रीम गर्ल’ को दिल्ली उच्च न्यायालय से झटका

Movie dream girl के गाने ‘ढगाला लागली कल’ को दिल्ली उच्च न्यायालय ने Copyright का उल्लंघन बताया है और इस गाने को सभी Digital platform से हटाने का आदेश दिया हैंl सारेगामा इंडिया म्यूजिक कंपनी ने ड्रीम गर्ल फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ दिल्ली कोर्ट में मामला दर्ज किया थाl ड्रीम गर्ल फिल्म के निर्माताओं ने ‘ढगाला लागली कल’ गाने पर एक प्रमोशनल वीडियो बनाया था।

इसमें Ayushman Khurana के साथ रितेश देशमुख भी थे। अब दिल्ली हाईकोर्ट ने इसे कॉपीराइट का उल्लंघन का मामला बताते हुए सभी डिजिटल प्लेटफार्म से गाने को हटाने का आदेश दिया है।

Ayushman Khurana और Nusrat Bharucha की Movie dream girl बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सप्ताह में शानदार व्यापार कर रही है। हालांकि फिल्म के निर्माताओं को शनिवार को दिल्ली हाईकोर्ट से एक तगड़ा झटका लगा है। उन्हें ढगाला लागली कल गाना सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म से हटाने का आदेश दिया गया है। इसके पीछे कॉपीराइट उल्लंघन का मामला कोर्ट ने माना है।

यह मराठी गीत है। इस गाने में दादा कोंडके की अहम भूमिका थी। यह गाना मराठी फिल्म ‘बोट लावीन तिथे गुदगुल्या’ नामक फिल्म से लिया गया था। Delhi high court ने इसके पहले निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर को इस गाने के किसी भी भाग को लेने से मना कर दिया था। सारेगामा के कोर्ट में मामला दर्ज करने के बाद जज बाद राजीव सहाय ने आदेश जारी किया है। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *