मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचेंगे शरद पवार

Section 144 in Mumbai  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार शुक्रवार को मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय में दोपहर 2 बजे हाजिर होंगे। इस मामले में Rahul Gandhi का कहना है कि महाराष्ट्र चुनाव से एक माह पहले शरद पवार जी पर ऐसी कार्रवाई कर विपक्ष द्वारा उन पर निशाना साधा जा रहा है। इस मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक का कहना है कि भाजपा सरकार ED का दुरुपयोग कर रही है।

डीसीपी संग्राम सिंह निशंदर का कहना है कि सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम हम कर चुके हैं। Ballard Estadt समेत सात थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गयी है, जिससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके। राष्ट्रवादी Congress Party के कार्यालय में एक Police दल Sniffer dog के साथ पहुंची है। Police अधिकारियों की एक टीम राकांपा प्रमुख शरद पवार के आवास पर पहुंच चुकी है, वह मनी Laundering मामले में ED की जांच के लिए आज बाद ED कार्यालय जाएंगे।

Maharastra राज्य सहकारी बैंक में हुए 25,000 करोड़ के घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शरद पवार एवं उनके भतीजे अजीत पवार सहित करीब 70 नेताओं के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। ED की तरफ से बुधवार को ही स्पष्ट कर दिया गया था कि उसकी ओर से एनसीपी अध्यक्ष को कोई सम्मन नहीं भेजा गया है।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि Police Mumbai और राज्य के अन्य हिस्सों में NCP कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है, यह सही नहीं है। शरद पवार आज दोपहर 2 बजे ED कार्यालय जाएंगे। भाजपा सरकार प्रवर्तन निदेशालय का दुरुपयोग कर रही है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *