लगातार बारिश के कारण सड़क धसनें से गांव वाले परेशान

लगातार बारिश के कारण गाजीपुर में रविवार सुबह नंदगंज जाने वाली सड़क करीब दस फुट नीचे धंस गई है। करीब 20 मीटर चौड़ी इस सड़क के धंस जाने के कारण 50 से अधिक गांव के लोगों का आवागमन बाधित हो गया है। यह लोग अब दूसरे छोर जाने के लिए किसी वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था करेंगे। बारिश के कारण यहां पर राहत कार्य शुरू होने में भी काफी समय लगेगा। गांव के लोग काफी परेशान हो रहे हैं।

पूर्वांचल में लगातार चौथे दिन आफत की बारिश ने जमकर तबाही मचाई है। शनिवार को 4 दर्जन से अधिक कच्चे मकान धराशायी हो गए। मलबे में दबने से 17 की मौत हो गई और दर्जनों लोग हो गए। घटना में गाजीपुर व मीरजापुर में 5-5, आजमगढ़ में 4, बलिया में 2 लोग और मऊ में एक बालक की जान चली गई। इसके साथ ही रास्तों व घरों में पानी भरने से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार बरसात के कारण अब तक 32 की जान चली गई है।

मीरजापुर जिला के शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित घंटाघर मोहल्ले में शनिवार की भोर 4 बजे कच्चा मकान गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई। हादसे की खबर पाकर पहुंचे परिवार के लोगों ने मोहल्लेवासियों की मदद से मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *