Advertisement

वंदेभारत का एसी प्लांट फेल लोगों को सांस लेना दूभर

Advertisement

Varanasi से Delhi जा रही Vande Bharat Express का पूरा एसी प्लांट ही रविवार को फेल हो गया। दरवाजे-खिड़कियां सील होने की वजह से सफर करने वाले यात्रियों का सांस लेना दूभर होने लगा। यात्रियों ने आपत्ति जताई तो कोच कंडक्टर ने कंट्रोल को सूचना दी।

Advertisement

प्रयागराज स्टेशन पर ट्रेन को रोककर एसी प्लांट चेक कराया गया। फौरी तौर पर एसी प्लांट फिट करके ट्रेन को लगभग सवा घंटे बाद कानपुर की ओर रवाना किया गया। इस चक्कर में यह ट्रेन कानपुर देरी से आई।

Varanasi से तय समय पर चली Vande Bharat Express के सभी एसी चेयरकार का एसी प्लांट लगभग एक घंटे बाद खराब हो गया। कुछ देर तो यात्री समझ ही नहीं पाए, बाद में पता चला कि उमस सभी कूपों में है। इसके बाद फिटरमैन ने चेक किया तो पता चला कि एसी चल ही नहीं रहा है। शाम 16:40 बजे ट्रेन प्रयागराज पहुंचते ही यात्री बाहर आए और आपत्ति जताने लगे।

मामला Vande Bharat Express का होने की वजह से रेलवे अधिकारी मौके पर गए। फौरी तौर पर एसी प्लांट ठीक किया। इसके बाद प्रयागराज से ट्रेन शाम लगभग 17:54 बजे चल सकी। रेलवे ने पूरा प्लांट फेल होने के मामले में जांच के आदेश दिए हैं। जांच अधिकारी से तीन दिनों के भीतर पूरी Report देने को कहा गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement