पीएम मोदी महाराष्ट्र में करेंगे तीन चुनावी रैलियों को संबोधित

Maharastra में आज PM Narendra Modi 3 चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। PM Modi ने पर्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी Article 370 पर इतिहास में चर्चा होगी, देश के हित में जो निर्णय लिया गया था, तब जिन लोगों ने इसका विरोध किया और उपहास किया, उनकी टिप्पणियों को याद किया जाएगा।

इसके साथ ही PM Modi ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक कांग्रेस नेता ने कहा था कि कश्मीर में हिंदू थे, भाजपा सरकार ने कभी भी यह फैसला नहीं लिया था। क्या आप देश की एकता और अखंडता में ‘हिंदू-मुस्लिम’ देखते हैं ?

PM Modi इसके अलावा Maharashtra के सतारा और पुणे में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। Maharashtra और Haryana में चुनावी बयार बह रही है। दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर तो वोटिंग होनी है। इसके मद्देनजर बुधवार को PM Narendra Modi Maharashtra के अकोला पहुंचे। वहां उन्होंने रैली को संबोधित किया। इसके बाद वह परतुर पहुंचे, जहां उन्होंने Congress पर बड़ा हमला किया।

उन्होंने कहा, ‘परिवारवाद के नीचे Congress का राष्ट्रवाद दब चुका है। परिवार भक्ति में ही कांग्रेस को राष्ट्रभक्ति नजर आती है।…और यही वजह है कि कांग्रेस आज लड़खड़ा रही है, अंतिम सांस ले रही है।’

PM Narendra Modi ने अकोला में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले से अधिक मजबूत सरकार बनाने के लिए मैं आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं। PM ने कहा कि ये वीर सावरकर के ही संस्कार हैं कि राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण की जड़ में रखा है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जिन्होंने बाबा साहब का कदम-कदम पर अपमान किया, उन्हें दशकों तक भारत रत्न से दूर रखा। ये वो लोग हैं, जो वीर सावरकर का अपमान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *