ASEAN देशों के नेताओं संग पीएम मोदी करेंगे दोपहर का भोज

 Thailand दौरे के दूसरे दिन Prime Minister Narendra Modi ने Southeast एशियाई देशों के अन्य संघ के नेताओं के साथ बैंकॉक में सतत विकास पर दोपहर का विशेष भोज किया। वहीं Prime Minister Narendra Modi ने 35 वें आसियान शिखर सम्मेलन के मौके पर जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे से मुलाकात की और इसके साथ ही प्रतिनिधिमंडल स्तर की बैठक भी की।

Prime Minister Narendra Modi के साथ इस दौरान External Affairs Minister S. Jaishankar, वाणिज्य और Industries Minister Piyush Goyal और अन्य कई लोग  बैठक में शामिल हुए। आज पीएम मोदी क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक भागीदारी शिखर सम्मेलन में भी भाग लेंगे, जहाँ सदस्य देशों के नेता वार्ता की स्थिति की समीक्षा करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी आज वियतनाम के प्रधानमंत्री गुयेन जुआन फुच और ऑस्ट्रेलिया के Prime Minister Scott Morrison के साथ कई द्विपक्षीय कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं।

foreign Ministry में सचिव ने विजय ठाकुर सिंह ने कहा कि, ‘कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जो अभी भी बकाया हैं। निष्पक्ष और पारदर्शी व्यापारिक वातावरण प्रदान करने के लिए उन्हें हल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। ये मुद्दे हमारी अर्थव्यवस्था और हमारे लोगों की आजीविका के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *