रानू मंडल का मेकअप देख लोगों ने कही ये बात

Social Media Sensation रानू मंडल कुछ महीनों पहले अपने गाने की वजह से सुर्खियों में आई थीं और उनके वीडियो काफी Viral हुए थे। अब हिमेश रेशमिया की फिल्मों में गाना देने वाले रानू मंडल अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। Social Media पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो Heavy makeup किए हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के Social Media  पर आने के बाद लोगों ने रानू मंडल के इस लुक का मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

वायरल हो रही यह तस्वीर किसी एक इवेंट की है, जिसमें रानू मंडल डिजाइनर कपड़ों और Heavy makeup करके पहुची थीं। रानू मंडल के इस Makeup का लोग काफी मजाक बना रहे हैं और कुल लोग सलाह भी दे रहे हैं कि उन्हें Makeup की क्या जरूरत है। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसमें रानू मंडल का चेहरा काफी सफेद दिखाई दे रहा है, जिसपर लोग अलग अलग मीम शेयर कर रहे हैं। इस फोटो की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है कि आखिर इस फोटो को फोटोशॉप तो नहीं किया गया है।

रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला फैन को सेल्फी के लिए पूछने पर डांटती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो के बाद से लोग रानू मंडल की आलोचना कर रहे हैं और Social Media पर रानू मंडल को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ उनका ‘आशिकी में तेरी गाना रिलीज हुआ है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *