माखी कांड में मुख्य गवाह पर जानलेवा हमला, पढ़े पूरी खबर

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को चर्चा में लाने वाले माखी कांड की दुष्कर्म पीड़िता के साथ रायबरेली में कार हादसे के गवाह पर शुक्रवार देर रात जानलेवा हमला किया गया। इस हादसे के मुख्य गवाह कार सवार पूर्व ब्लाक प्रमुख व दुष्कर्म पीड़िता के चाचा की जमानत लेने वाले की जान लेने का प्रयास किया गया।

Kanpur-Lucknow Highway पर शुक्रवार देर रात ट्रक चालक ने जान लेने की कोशिश की। टक्कर लगने से डिवाइडर पर चढ़ी कार में चालक ने फिर टक्कर मारने के लिए ट्रक को बैक किया उसी दौरान कार सवारों ने उतर कर जान बचाई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने जानलेवा हमले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

अजगैन थाना क्षेत्र के गौरा कठेरवा गांव निवासी व नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अवधेश प्रताप सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि हाइवे पर अजगैन क्षेत्र के एक ढाबा के समीप Lucknow से Kanpur की ओर जा रहे एक खाली ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इसी दौरान ट्रक चालक ने ट्रक को बैक करने के बाद फिर से टक्कर मारने की कोशिश की, किसी तरह वह जान बचा कार से बाहर की ओर भागे। आसपास मौजूद लोगों के दौडऩे पर चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *