बरेली की सड़कों ने ली 9 लोगों की जान, पढ़े पूरी खबर

बरेली-बीसलपुर हाईवे पर 31 अक्टूबर को कैलाश नदी पर बने पुल के पास तीव्र मोड़ ने 9 लोगों की जान ले ली थी। ट्रक ने सामने से आ रही 3 बाइकों को रौंद डाला। एक बाइक ट्रक में ही फंस गई थी। बाइक में रगड़ लगने से आग लग गई। चालक ने फिर भी ट्रक नहीं रोका था।

बेकाबू ट्रक सामने से आ रही वैन से भिड़ गया था। भीषण हादसे में वैन चालक सहित एक ही परिवार के 7 लोगों और बाइक सवार दंपती की मौत हो गई थी। हादसे के अगले दिन अफसरों ने मौके पर जांच की। खराब रोड इंजीनियरिंग और मोड़ पर खड़ी झाड़ियों को दोषी पाया था।

NH 24 पर कई एक्सीडेंट जोन हैं। यहां इंजीनियरिंग में खोट साफ नजर आती है। जीरो पॉइंट से आगे बढ़ते ही टियूलिया अंडरपास पर हाईवे पर ही बजरी का ढेर लगा है। अंडरपास के थोड़ा आगे परधौली गांव के पास निर्माण एजेंसी ने हाईवे से लिंक रोड तो डाल दी, लेकिन उन पर ब्रेकर व संकेतक लगाना ही भूल गए।

इसके चलते गांव से निकलने वाहन सीधे हाईवे पर आ जाते हैं। परधौली के आगे बढ़ें तो विबियापुर गांव के पास लिंक रोड पर भी कोई ब्रेकर व बोर्ड नहीं है। यहां डिवाइडर पर झाड़ियां खड़ी है, जिससे दूसरी तरफ से आ रहे वाहन नहीं दिखाई पड़ते। बिलवा पुल के पास नैनीताल की ओर से आने वाले ट्रक यहीं से मोड़ते हैं। इसके बावजूद कोई रिफ्लेक्टर लगा है और ना ही कोई बोर्ड।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *