वीकेंड का वार में हिमांशी खुराना शो से हो जाएंगी बाहर!

बिगबॉस 13 के वीकेंड का वार शो में एक और सदस्‍य बाहर होने वाला है। रविवार 8 दिसंबर को सलमान खान आसिम रियाज की सबसे अच्‍छी दोस्‍त को शो से अलविदा कहने का फैसला सुना सकते हैं। जबकि सीजन 11 के सदस्‍य रहे विकास गुप्‍ता की एंट्री होने जा रही है।

बिगबॉस अपनी पैंतरेबाजी से घर के सदस्‍यों के साथ ही दर्शकों को भी खूब चकित करते रहते हैं। इस कड़ी में विकास गुप्‍ता की वीकेंड का वार शो में एंट्री कराई जा रही है। वहीं, शो की सदस्‍य हिमांशी खुराना को आज ऐलिमिनेट किया जाएगा। हिमांशी शो में वाइल्‍ड कार्ड के जरिए दाखिल हुई हैं।

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आसिम रियाज की सबसे क्‍लोज फ्रेंड हिमांशी खुराना आज के वीकेंड का वार में एलिमिनेट हो जाएंगी। सलमान खान हिमांशी के एलिमिनेशन का फैसला सुनाने वाले हैं। हिमांश को दर्शकों के सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर किया जा रहा है।

पिछले एपिसोड में हिमांशी के घर से बाहर होने की आशंका घरवालों में देखी जा चुकी है। आसिम रियाज और हिमांशी खुद इस बारे में कई बार बात करते देखे गए हैं। आसिम ने आशंका जताई है कि शायद इस वीकेंड का वार में हिमांशी घर से एलिमिनेट हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *